Home देश

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों से झड़प, 6 की मौत, 3 आतंकवादी ढेर

SHARE
जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों से झड़प
जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों से झड़प। फाइल फोटो साभार

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आज शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ झड़प में तीन आतंकी और 6 लोगों के मौत की खबर है। खबरों की मानें तो शनिवार सुबह सुरक्षाबलों को खबर मिली थी कि पुलवामा में एक जगह आतंकी छिपे हैं।

सूत्रों की खबरों के मुताबिक जानकारी मिलने के बाद से सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन शुरू कर दिया और आतंकियों की घेराबंदी कर दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने हिज्बुल कमांडर जहूर ठोकर समेत तीन आतंकियों को मार गिराया।

जानकारी के अनुसर पुलवामा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान स्थानीय लोगों से सुरक्षाबलों की झड़प हो गयी थी। फायरिंग के दौरान 6 नागरिकों सहित 3 आतंकियों के मारे जाने की खबर है। आतंकियों के खिलाफ अभियान में सुरक्षाबलों को शनिवार को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली, जब पुलवामा में हुए एनकाउंटर में हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर जहूर ठोकर को मार गिराया गया। मुठभेड़ के दौरान एक जवान भी शहीद हो गया।

आतंकी संगठन में शामिल होने से पहले जहूर टेरिटोरियल आर्मी से जुड़ा हुआ था। मुठभेड़ के दौरान एक जवान भी शहीद हो गया। पुलवामा में मुठभेड़ स्थल के पास सुरक्षाबलों के साथ स्थानीय लोगों की झड़प हो गई। मुठभेड़ का विरोध कर रहे लोगों ने इस दौरान सुरक्षाबलों पर पथराव किया। इसके बाद हालात पर काबू पाने के लिए सुरक्षाबलों ने कई राउंड फायरिंग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here