Home राजनीति

राफेल पर सुप्रीम जीत के बाद बोले अमित शाह- सत्य की जीत, देश से माफी मांगें राहुल गांधी

SHARE
राफेल डील पर बोले अमित शाह
राफेल मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह। फोटो साभार

राफेल डील को लेकर सुप्रीम कोर्ट से क्लीनचिट मिलने के बाद भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। आक्रमक रूप में दिखे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरे झूठ पर देश को गुमराह किया। राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए।

प्रेस वार्ता में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि देश की जनता कभी नहीं मानेगी कि देश का चौकीदार चोर है। उन्होंने कहा कि राफेल सौदे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद आज सत्य की जीत हुई है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को बताना चाहिए कि उनकी इन झूठी सूचनाओं का सोर्स क्या था।

बता दें कि राफेल सौदे पर सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत के बाद भाजपा ने कांग्रेस का जमकर घेराव किया है। अमित शाह ने राफेल सौदे पर कांग्रेस के आरोपों को कोरा झूठ बताया। शाह ने कहा कि कांग्रेस ने राफेल पर झूठ बोलकर देश की जनता को गुमराह किया है। शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लेकर सीधा हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल ने तत्काल फायदे के लिए राफेल के नाम पर झूठ बोला है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी व कांग्रेस पार्टी को सेना और देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस से सवाल पूछे? उन्होंने पूछा कि आखिर यह सौदा पहले क्यों नहीं हुआ, इस बारे में राहुल गांधी बताएं? आपने फ्रांस सरकार से सीधे डील क्यों नहीं की? सूचनाएं कौन देता है, इसका खुलासा करें? आप सुप्रीम कोर्ट के सामने सारे तथ्य क्यों नहीं रखते? राफेल पर सदन में चर्चा से क्यों भाग रही है कांग्रेस?

यह भी पढ़ें: राफेल डील पर मोदी सरकार को सुप्रीम राहत, कांग्रेस को लगा झटका

अमित शाह ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा है कि कोर्ट के फैसले से राफेल मुद्दे पर आरोप लगाने वालों के मुंह पर करारा तमाचा लगा है। अमित शाह ने कहा कि कोर्ट ने दूध का दूध पानी का पानी कर दिया है। राफेल पर सुप्रीम कोर्ट का फैसले झूठी राजनीति के मुंह पर तमाचा है।

बता दें कि राफेल मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाली कांग्रेस पार्टी का दांव उलटा पड़ गया है। डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने भाजपा को कांग्रेस का घेराव करने का मौका दे दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here