Home बिहार

भाजपा बागी सांसद की पार्टी को नसीहत, अभी भी वक्त है, संभल जाए

SHARE
भाजपा बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा
भाजपा बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का फाइल फोटो

भारतीय जनता पार्टी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर बड़ा बयान देते हुए पार्टी शीर्ष नेतृत्व को नसीहत दी है कि अभी भी समय है संभल जाए।

बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बगावती तेवर अपनाते हुए कहा कि वह अगला लोकसभा चुनाव पटना साहिब से ही लड़ेंगे। वे पटना साहिब सीट को छोड़ने के चक्कर में नहीं हैं। हालांकि वह किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे इस पर सिन्हा चुप्पी साथ गये।

बता दें कि बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के तेवर अभी भी कम नहीं हुए हैं। वे पार्टी से लेकर प्रधानमंत्री तक पर तंज कसने का कोई मौका नहीं चुकते हैं। सिन्हा ने बीजेपी के स्लोगन ‘सबका साथ सबका विकास’ पर भी उन्होंने निशाना साधा है। पटना साहिब में वह किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे इस पर उन्होंने अपना फिल्मी डायलॉग मारते हुए ‘खामोश’ कह दिया। गौरतलब है कि उनके पिछले एक साल से बगावती तेवर को देखते हुए 2019 में बीजेपी से उनका टिकट कटना तय माना जा रहा है।

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने राजस्थान, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ में मिली पराजय पर कहा कि यह दिन तो देखना ही था। नोटबंदी से लेकर जीएसटी तक इसके प्रमुख कारण हैं। सबसे बड़ा कारण किसानों की अनदेखी है। बीजेपी के पिछले साढ़े चार सालों में उनकी आय बढ़ने के बजाय घटती चली गई। इसके बाद भी पार्टी के कुछ नेता गलत बयानबाजी से बाज नहीं आ रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here