Home क्रिकेट

अपने अंतिम मुकाबले में गंभीर ने जड़ा शानदार शतक, खिलाड़ियों ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर

SHARE
gautam gambhir last match

Idein News: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर वीडियो जारी कर पहले ही अपने संन्यास का ऐलान कर चुके हैं। जिसके बाद वो आज फिरोजशाह कोटला मैदान पर अपने क्रिकेट करियर का अंतिम मुकाबला खेलने उतरे हैं। मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरे गौतम गंभीर का स्वागत उनके साथी खिलाड़ियों और विपक्षी टीम आंध्र प्रदेश के खिलाड़ियों ने गार्ड ऑफ ऑनर के साथ किया।

इसे भी पढ़े- IND vs AUS: पुजारा की शतकीय पारी के बाद गेंदबाजों का बोलबाला, मजबूत स्थिति में भारत

बता दें कि गंभीर ने संन्यास से पहले अपने अंतिम मुकाबले में विपक्षी टीम आंध्र प्रदेश के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेली। जो कि उनके चाहने वालों के लिए किसी धमाकेदार सर्पराइज से कम नहीं थी। गंभीर ने 112 रनों की बेहतरीन पारी खेली और अपनी टीम को मजबूती प्रदान की। मालूम हो कि दिल्ली बनाम आंध्र प्रदेश के बीच खेले जा रहे इस रणजी ट्रॉफी मुकाबले में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी आंध्र प्रदेश की टीम ने रिकी भुवी की शानदार 187 रनों की पारी की बदौतल 390 रन बनाए। जिसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम गौतम की शानदार 112 रनों की बदौलत मजबूत स्थिति में है और टीम ने लंच तक 2 विकेट के नुकसान पर 295 रन बना लिए हैं। टीम की ओर से डी.शोरी 90 और वी.रावल 29 रन बनाकर पिच पर मौजूद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here