Home JioXpressNews

गंगोलीहाट नगर पंचायत: अध्यक्ष बनते ही ‘एक्शन’ में दिखी जयश्री पाठक, MLA के साथ मिलकर गंगोलीहाट को बनाएगी नम्बर 1 पंचायत

SHARE
गंगोलीहाट नगर पंचायत
गंगोलीहाट नगर पंचायत अध्यक्ष जयश्री पाठक का फाइल फोटो

IDEIN NEWS: उत्तराखंड के कुमाऊं रीजन के गंगोलीहाट नगर पंचायत की अध्यक्ष बनने के बाद से ही जयश्री पाठक ‘एक्‍शन’ मूड में नजर आ रही है। नगर पंचायत अध्यक्ष बनने के बाद IDEIN NEWS के साथ बातचीत में जयश्री पाठक ने बताया कि जल्दी ही वह क्षेत्रीय लोकप्रिय विधायिका मीना गंगोला और भाजपा सरकार और संगठन के साथ मिलकर गंगोलीहाट को प्रदेश की नम्बर 1 नगर पंचायत बनाने की दिशा में अग्रसर है।

यह भी पढ़ें: गंगोलीहाट नगर पंचायत चुनाव: जयश्री पाठक की जीत से विरोधियों में बौखहलाट, लगाये मनगढंत आरोप, देखें वीडियो

बता दें कि गंगोलीहाट में जयश्री पाठक का परिवार भाजपा संगठन के साथ जुड़ा हुआ है। उनके ससुर यहां से ब्लॉक प्रमुख भी रह चुके हैं। ब्लॉक प्रमुख रहते हुए उन्होंने यहां कई महत्वपूर्ण काम किये हैं। गंगोलीहाट में पाठक परिवार का अपना एक मान-सम्मान है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: जयश्री पाठक की जीत के लिए केन्द्रीय राज्य मंत्री, विधायक और गंगोलीहाट मंडल ने मांगे वोट

नगर पंचायत अध्यक्ष जयश्री पाठक ने बताया कि गंगोलाहाट में पर्यटन के क्षेत्र में बहुत संभावनाएं हैं। जयश्री पाठक मानती है कि क्षेत्र के विकास के लिए दयाराणी मिनी झील वरदान साबित होगी। इससे यहां पर्यटन के क्षेत्र में रोजगार और पर्यटक की संभावनाएं हैं।

यह भी पढ़ें: गंगोलीहाट नगर पंचायत में भाजपा उम्मीदवार जयश्री पाठक की लहर देख विरोधी मायूस, 18 को मतदान

हमारे साथ बातचीत में नगर पंचायत अध्यक्ष जयश्री पाठक ने क्षेत्रीय विधायक मीना गंगोला का आभार प्रकट करते हुए कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए मीना गंगोला जी की सोच, उनकी लगन का क्षेत्रीय जनता धन्यवाद देती है। जयश्री पाठक ने गंगोलीहाट नगर पंचायत के पुनोली वार्ड में सड़क पहुंचाने के लिए विधायक मीना गंगोला जी का धन्यवाद भी प्रकट किया।

यह भी पढ़ें: गंगोलीहाट नगर पंचायत: महिला सीट पर नेता पति मांग रहें हैं वोट, जानें नेता पतियों के बारे में

मिशन 2019 के अपने लक्ष्य को स्पष्ट करते हुए जयश्री पाठक ने बताया कि विधायिका मीना गंगोला जी के कामों और समस्त भाजपा कार्यकर्त्ताओं के अथक प्रयासों के परिणाम स्वरूप हमारी विधानसभा से भाजपा एकतरफा जीत कर जायेगी।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: भाजपा उम्मीदवार जयश्री पाठक के लिये गंगोलीहाट एकजुट, भाजपा MLA समेत कार्यकर्त्ताओं ने झोंकी पूरी ताकत

उन्होंने कहा कि हमारे लोकप्रिय सासंद और मोदी कैबिनेट में मंत्री अजय टम्टा ने हमारी विधानसभा और गंगोलीहाट नगर पंचायत के लिए बहुत काम किये हैं। उनकी मेहनत और कामों का भी परिणाम है हमारी विधानसभा में घर-घर में भाजपा है।

यह भी पढ़ें: भाजपामय हुआ गंगोलीहाट: अब जयश्री पाठक की जीत और कमल खिलाने की तैयारी में जुटा

बता दें कि मिशन 2019 के तहत ही नगर मंडल गंगोलीहाट के बूथ/वार्ड 1 पुनोली में विधायक मीना गंगोला, पूर्व ब्लॉक प्रमुख ललित पाठक, जिला योजना समिति के सदस्य गोकुल गंगोला, बूथ अध्यक्ष पुनोली, सभासद पुनोली वार्ड प्रभा कोहली, पूर्व सभासद हनेरा कृष्ण सिंह बोहरा, महिला मोर्चा अध्यक्ष नीमा परगाई, युवा मोर्चा अध्यक्ष भगवान चंद्र सहित नगर पंचायत अध्यक्ष जयश्री पाठक ने समस्त कार्यकर्त्ताओं के साथ मिलकर जनसम्पर्क अभियान किया। घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात की। इस मौके पर गंगोलाहाट मंडल अध्यक्ष रमेा बोरा भी शामिल थे।

यह है जयश्री पाठक की मुख्य कार्ययोजना
गंगोलीहाट जयश्री पाठक
जयश्री पाठक

नगर पंचायत अध्यक्ष जयश्री पाठक ने बताया कि वह नगर पंचायत के रोजना और जरूरी कामों के अलावा अपने पंचायत को जल्दी ही डिजिटल करने का प्रयास करेगी। जयश्री पाठक ने बताया कि जल्दी ही हम क्षेत्रीय जनता को सोशल मीडिया के माध्यम नगर पंचायत की दैनिक क्रियाकलापों से जोड़ने का काम करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के डिजिटल इंडिया को गंगोलीहाट में घर-घर तक लेकर जायेंगे
गंगोलीहाट नगर पंचायत
गंगोलीहाट नगर पंचायत

जयश्री पाठक ने बताया कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के डिजिटल इंडिया अभियान को आगे बढ़ाते हुए प्रयास कर रहे हैं कि गंगोलीहाट को प्रदेश की सबसे नम्बर 1 डिजिटल नगर पंचायत बनायें। इसके लिए हम जल्दी ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से जनता और नगर पंचायत को जोड़ने का काम कर रहे हैं।

‘एक्शन’ में दिखी जयश्री पाठक

'एक्शन' में दिखी जयश्री पाठक

नगर पंचायत अध्यक्ष ने बताया कि डिजिटल मीडिया में वीडियो का अपना बहुत बड़ा रोल होता है। हमारी योजना है कि हम जल्दी ही नगर पंचायत का यूट्यूब चैनल लेकर आने की कोशिश करेंगे। जिससे नगर पंचायत के सारे कामों को वीडियो के माध्यम से हम जन-जन तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे।

डिजिटल होगा गंगोलीहाट

डिजिटल होगा गंगोलीहाट
डिजिटल होगा गंगोलीहाट

जयश्री पाठक ने बातचीत में बताया कि नगर पंचायत भाजपा के मिलकर सबका साथ, सबका विकास के अपने वायदे के साथ ही काम को आगे बढ़ाकर चल रही है। बहुत जल्दी ही इसके सकारात्मक रिजल्ट आयेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here