Home कंस्यूमर पंचायत

सैंट्रों के ग्राहकों का इंतजार हुआ खत्म, हुंडई ने लॉन्च की नई सैंट्रों कार

SHARE
हुंडई की नई सैंट्रों
हुंडई की नई सैंट्रो कार आज ऑफिशियल लॉन्च हो गयी। यह फाइल फोटो है

हुंडई ने आज ऑफिशियल अपनी नई सैंट्रों कार को भारत में लॉन्च कर दिया है। हुंडई ने नई सैंट्रों को पांच वेरियंट में लॉन्च कर मध्यम वर्गीय ग्राहकों का भी ध्यान रखा है। नई सैंट्रों कार की शुरुआती कीमत को हुंडई ने 3.89 लाख रुपये रखी है।

यह भी पढ़ें: हुंडई की नई सैंट्रो कल होगी लॉन्च, कंपनी देगी पहले 50 हजार ग्राहकों को इंट्रोडक्टरी प्राइस पर कार

हुंडई ने अपनी नई सैंट्रों में ड्राइवर एयरबैग और एबीएस स्टैंडर्ड ग्राहकों को दिये हैं। इसके साथ ही दो सीएनजी वेरियंट भी पेश किये हैं जिनमें फैक्ट्री फिटेज सीएनजी किट दी गयी है।

बता दें कि नई हुंडई सैंट्रों में 1.1 लीटर 4 सिलिंडर पेट्रोल इंजन दिये गये हैं। कार में 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है। सीएनजी वेरियंट में सिर्फ मैन्युअल गियरबॉक्स है।

ह्यूंदै का दावा है कि नई सैंट्रो के पेट्रोल वेरियंट का माइलेज 20.3 किलोमीटर प्रति लीटर है। यह माइलेज मैन्युअल ट्रांसमिशन और एएमटी, दोनों में मिलेगा। वहीं, सीएनजी वेरियंट में 30.5 किलोमीटर प्रति किलोग्राम माइलेज का दावा किया गया है। नई कार की अधिकतम स्पीड 150 किलोमीटर प्रतिघंटा है।

नई सैंट्रो सात कलर्स ऑप्शन में पेश की गई है। इनमें सिल्वर, पोलार वाइट, स्टारडस्ट (डार्क ग्रे), इम्पीरियल बेज, मरीना ब्लू, फियरी रेड और डायना ग्रीन शामिल हैं। कार के एक्सटीरियर की बात करें, तो नई सैंट्रो में जेड शेप कैरेक्टर लाइन्स दी गई हैं। फ्रंट में क्रोम फिनिश के साथ केसकेडिंग ग्रिल और रियर में ड्यूल टोन बंपर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here