Home क्रिकेट

IND vs AUS: पुजारा की शतकीय पारी के बाद गेंदबाजों का बोलबाला, मजबूत स्थिति में भारत

SHARE
india vs australia

Idein News: भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा है। जिसका पहला मैच एडिलेड में खेला जा रहा है। चेतेश्वर पुजारा की शतकीय पारी के बाद अब 22 गज की पिच पर भारतीय गेंदबाजों का बोलबाला है। जिसके चलते भारतीय टीम मजबूत स्थिति में आ गई है।

इसे भी पढ़े- शादी के बाद प्रियंका ने बदला अपना सरनेम, नाम के पीछे लगाया जोनस

बता दें कि भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की ओर से चेतेश्वर पुजारा ने 123 रनों की शतकीय पारी खेली। जिसकी बदौलत टीम 250 रनों के लक्ष्य तक पहुंच सकी। वहीं, बाकि बल्लेबाजों की बात करें तो राहुल 7, विजय 11, कोहली 3, रहाणे 13, रोहित 37, पंत 25, अश्विन 25, इशांत 4 और शमी 6 रन बनाकर ही आउट हो गए।

जिसके बाद अपनी पहली पारी में बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी घरेलू टीम ऑस्ट्रेलिया की भारतीय गेंदबाजों के आगे एक न चली। जिसके बाद एक के बाद एक 7 खिलाड़ी पवेलियन लौटते नजर आए। दूसरे दिन के खेल के अंत तक ऑस्ट्रेलिया 7 विकेट के नुकसान पर केवल 191 रन ही बना सकी है। जो कि उसका अब तक का सबसे धीमा स्कोर रेट है।

वहीं, मुकाबले में भारतीय टीम गेंदबाजों के चलते मजबूत स्थिति में है। साथ ही टीम तीसरे दिन जल्द से जल्द ऑस्ट्रेलिया की बाकि बची 3 विकेट भी उड़ाना चाहेगी। जिससे की टीम मजबूती हासिल कर दूसरी पारी का आगाज कर सके और ऑस्ट्रेलिया के समक्ष एक अच्छा विनिंग टोटल खड़ा कर सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here