Home मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश में कमलनाथ-सिंधिया के बीच पोस्टर वार, कांग्रेस कार्यालय में लगाये पोस्टर

SHARE
मध्यप्रदेश कांग्रेस में पोस्टर वार
कमलनाथ और ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया का फाइल फोटो

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव परिणाम आने से पहले ही मुख्यमंत्री पद के दावेदार को लेकर कमलनाथ और ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के बीच पोस्टर वार शुरू हो गया है। कांग्रेस के दोनों ही मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवारों के समर्थकों ने अपने-अपने नेता के पोस्टर लगाने शुरू कर दिय है। पहले सोमवार को कमलनाथ के समर्थकों ने उनको मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित करते हुए उनके पोस्टर लगा दिये तो मंगलवार केा सिंधिया के समर्थकों ने उनके पोस्टर लगा दिये हैं।

यह भी पढ़ें: एमपी में भाजपा और कांग्रेस के बीच फंसा पेंच, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की बल्ले बल्ले

बता दें कि अभी तक मध्य प्रदेश में रूझानों में कांग्रेस और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। प्रदेश में कांग्रेस सीमए पद के दावेदारों ने अपने-अपने नेताओं के पोस्टर लगा पोस्टर वार शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: पांच राज्यों में भाजपा का सूपड़ा साफ, राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में अबकी बार कांग्रेस सरकार

मध्य प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर ज्योतिरादित्य सिंधिया के बड़े-बड़े कटआउट और पोस्टर लगे हुए हैं। वहीं कमलनाथ के समर्थक चुनाव परिणाम आने से पहले ही पोस्‍टर लगाकर उन्‍हें जीत की बधाई भी दे रहे हैं और खुशियां मना रहे हैं। बता दें कि दोनों ही नेता इस बार विधानसभा चुनाव नहीं लड़ रहे हैं।

इससे पहले कमलनाथ के समर्थकों ने राजधानी भोपाल में कांग्रेस कार्यालय के बाहर उनके पोस्‍टर थे। इस पोस्‍टर में कमलनाथ को सीएम बताया गया है। इसमें कमलनाथ के नेतृत्‍व में राज्‍य में सरकार बनाने के लिए बधाई दी गई है।

परिणाम से पहले सीएम के पोस्‍टर लगाए जाने पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चुटकी ली थी। उन्‍होंने कहा कि यह हास्यास्पद है कि कांग्रेस पोस्टर लगा रही है और कैबिनेट तैयार कर रही है।

कमलनाथ ने अपने एक बयान में कहा कि राज्‍य में कांग्रेस की सरकार बनने पर सीएम कौन बनेगा, इस सवाल पर कमलनाथ ने चुनाव परिणाम आने तक इंतजार करने को कहा था। बता दें कि मध्‍य प्रदेश में कांग्रेस की ओर मुख्‍यमंत्री पद के दो प्रमुख दावेदार कमलनाथ और ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया हैं। दोनों ही नेताओं ने राज्‍य में जोरदार तरीके से चुनाव प्रचार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here