Home देश

सबसे मंहगी शादी आज, ईशा अंबानी संग आनंद पीरामल होंगे एक, पढ़ें शादी में इतना होगा खर्च

SHARE
ईशा अंबानी और आनंद पीरामल शादी
अंबानी परिवार का फाइल फोटो। साभार

आज सबसे महंगी शादी है। शादी में इतना खर्चा होने के अनुमान है कि आप जानकर चौंक जायेंगे। मीडिया में आ रही खबरों को अगर सच मानें तो शादी पर करीब 1 करोड़ डॉलर से अधिक का खर्च होने का अनुमान है। कुछ खबरों की मानें तो देश की सबसे महंगी शादी पर करीब 10 करोड़ डॉलर यानी की 723 करोड़ तक का खर्च हो सकता है।

यह शादी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी की है। आज मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की आनंद पीरामल के साथ शादी है। इस शादी को लेकर उनके फैन्स बहुत एक्साइटमेंट हैं। वह शादी की तस्वीरों को देखना चाहते हैं।

आपको बता दें कि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी मुंबई में है। शादी की पूरी तैयारी हो गयी है। शादी को लेकर सुरक्षा के पूरे इंतजाम किये गये हैं। आपको बता दें कि ईशा अंबानी की शादी अंबानी आवास ऐंटिलिया में होनी है।

सूत्रों की मानें तो शादी में मेहमान कम ही होंगे। खबरों की मानें तो शादी में लगभग 600 के आसपास मेहमान शामिल होंगे। ये मेहमान दोनों परिवार के रिश्तेदार और मित्र ही होंगे।

मीडिया की खबरों की मानें तो शादी के बाद 2 रिसेप्शन पार्टी होगी। खबरों के अनुसार ईशा और आनंद एक रिसेप्शन 14 दिसंबर को जियो गार्डन में देंगे। जिसमें परिवार के लोग और दोस्त आपको नजर आयेंगे। दूसरा रिसेप्शन 15 दिसंबर को दिये जायेगा जिसमें दोनों अपने कर्मचारी और ऑफिस स्टाफ को बुलाया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here