Home उत्तर प्रदेश

यूपी: सोनिया गांधी को उनके घर में घरेंगे PM मोदी, रायबरेली में होगा ‘मेक इन इंडिया’

SHARE
रायबरेली में मेक इन इंडिया
मेक इन इंडिया का फाइल फोटो

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी को उनके ही घर रायबरेली में घेरने की पूरी तैयारियां कर ली हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारी के तहत अपने पूरे प्लानिंग अभियान के तहत सोनिया गांधी को रायबरेली में घेरने का मन बना लिया है।

यह भी पढ़ें: सोनिया गांधी की रायबरेली में गरजेंगे पीएम मोदी, 16 दिसंबर को करेंगे जनसभा

बता दें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को गांधी परिवार के गढ़ रायबरेली में मॉडर्न कोच फैक्ट्री का दौरा करेंगे। खबरों की मानें तो प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम में उनके मेक इन इंडिया अभियान के तहत देखा जा रहा है। रायबरेली के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 2019 लोकसभा चुनाव का शंखनाद भी करेंगे।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में लगे, प्रियंका गांधी लापता के पोस्टर

रेलवे सूत्रों की मानें तो भारत अब बेहतरीन क्वॉलिटी के कोचों की मैन्युफैक्चरिंग और एक्सपोर्ट के मार्केट में एंट्री के लिए तैयार है। यही नहीं कोरिया, जापान, चीन, जर्मनी और ताइवान जैसे देशों ने फैसिलिटी सेंटर का दौरा भी किया है।

यह भी पढ़ें: सपा-बसपा-कांग्रेस महागठबंधन के बाद, अब रायबरेली से चुनाव लड़ सकती हैं प्रियंका गांधी !

खबरों की मानें तो प्रधानमंत्री रायबरेली में इस बात का प्रचार कर सकते हैं कि सोनिया गांधी के गढ़ में बनी फैक्ट्री किस तरह से दुनिया में रेल कोच बनाने के लिए मैन्युफैक्चरिंग हब बनने की ओर है। इस फैक्ट्री में उत्पादन का स्तर बीते 4 साल में 10 गुना तक बढ़ चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here